भाजपा जशपुर ने शुरू किया चलबो गोठान,खोलबो पोल अभियान : सांसद गोमती के नेतृत्व में किया बाधरकोना, बरगाँव और बोकी गौठान का निरीक्षण, बदहाली देख भड़की सांसद ने कहा भ्रष्टाचार और कांग्रेस के झूठ का प्रतिक है गौठान

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विधान सभा चुनाव से ठीक पहले प्रदेश में गोठान को लेकर राजनीति तेज हो गई है. एक और सत्तारूढ़ कांग्रेस  नरवा, गरुवा, घुरवा और बाड़ी योजना को अपनी उपलब्धि बता रही है, वहीं भाजपा ने गोठान के आड़ में हुए र्भ्ष्टाचार की पोल खोलने के लिए अभियान शुरू कर दिया है. रविवार को रायगढ़ लोक सभा क्षेत्र की सांसद गोमती साय के नेतृत्व में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता, जिला मुख्यालय जशपुर के समीप स्थित ग्राम पंचायत जशपुर के बाधरकोना गोठान पहुंचे. यहां की हालत देख कर सांसद ने कहा कांग्रेस सरकार का दावा कितना खोखला है इसका अंदाजा जिला प्रशासन के नाक के नीचे स्थित गोठान की बदहाली को देख कर लगाया जा सकता है। इसी प्रकार मंगलवार को सांसद गोमती साय सहित भाजपा के नेताओं ने बरगाँवऔर बोकी पंचायत के गौठानों का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद मिडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि गोठान को सरकार अपनी उपलब्धि बता रही है, वहां एक भी गाय नहीं है. चारा के नाम पर कुछ भी नहीं है. पानी के लिए जो हैण्ड पंप खुदाई किया गया है, उसमे पानी ही नहीं है. गाय को चारा और पानी देने के लिए जो टंकी बनाये गए हैं तो बिना किसी उपयोग के टूट चुके है. इस दौरान सांसद गोमती साय और जिला पंचायत की अध्यक्ष रायमुनी भगत ने स्थानीय रहवासियों से भी गोठान के संबंध में चर्चा की. ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि गोठान में आज तक उन्होंने गाय नहीं देखा है. मल्टी एक्टिविटी से अनजान ग्रामीणों ने स्व सहायता समूह के माध्यम से होने वाले आय प्राप्त होने से साफ़ इंकार किया. सांसद गोमती साय ने कहा कि गोठान के नाम पर भूपेश बघेल सरकार ने केंद्र सरकार से मिलने वाली राशि का खुल कर दुरूपयोग किया है. पूरे प्रदेश में अरबो रूपये सरकार फूँक चुकी है. इस राशि का उपयोग जनता को रोजगार देने और बुनियादी ढांचा विकसित करने में किया जाता तो, छत्तीसगढ़ की तस्वीर आज दूसरी होती. इस दौरान भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री राम प्रताप सिंह, रायगढ़ लोक सभा प्रभारी कृष्ण कुमार राय, जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश राम भगत, जनपद उपाध्यक्ष राज कपूर भगत, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रजनी प्रधान, पूर्व जनपद अध्यक्ष शारदा प्रधान, मिडिया प्रभारी फैजान खान, डीडीसी ममता कश्यप, शहर मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, विकास सोनी, दीपक चौहान,मुन्नी गुप्ता सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

दस गोठान का निरीक्षण करेगी सांसद

भाजपा के गोठान अभियान के तहत सांसद गोमती साय, जशपुर जिले के दस गोठान का निरीक्षण कर, सरकार के खोखले दावे की पोल खोलेगी. भाजपा का यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!