जशपुर कलेक्टर और एसपी ने एनएच 43 के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण : पत्थलगांव से कुनकुरी सड़क निर्माण कार्य को समय-सीमा में पूर्ण करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल और पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर ने राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पत्थलगांव से कुनकुरी में चले रहे सड़क निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने एनएच के अधिकारियों को बारिस से पहले सड़क निर्माण के कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। ताकि बारिस में यात्रियों के आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी न हो, खराब सड़क की वजह से यातायात प्रभावित न हो, सड़क में जाम न लगे इसका भी विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान कार्यपालन अभियंता श्री नितेश तिवारी, अनुविभागयी अधिकारी श्री निखिल लकड़ा, टी.वी.सी.एल. के वायस प्रेसीडेंट श्री रमेश दुबे, श्री ओम मिश्रा, उप अनुबंधक टी.बी.सी.एल. प्रा.लि. बुढ़ार शहडोल के डायरेक्अर श्री आदित्य सिंधानिया, कन्सल्टेंर के टीम लीडर श्री मोतीचंद प्रसाद एवं समस्त क्वालिटी कंट्रोल टीम उपस्थित थे।

कलेक्टर ने निर्माण एजेंसी को निर्धारित समय-सीमा में हाईवे एवं ब्रिज निर्माण के कार्यो को पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए हैं। निरीक्षण के दौरान समक्ष में डीएलसी व पीक्यूसी के क्यूब टेस्ट भी कराए गए। साथ ही पीक्यूसी की लेयींग का कार्य कराया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!