संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने 3 करोड़ 82 लाख की लागत से बनने वाली कुनकुरी-गिनाबहार सड़क का किया भूमि पूजन, कहा-सड़क बनाकर हम जनता का दिल जोड़ते हैं.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : कुनकुरी से गिनाबाहर को जोड़ने वाली सड़क वर्षों बाद अब बनेगी। संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने आज 3 करोड़ 82 लाख की लागत से बनने वाली 3.2 किमी लंबी सड़क का भूमि पूजन किया।

इस अवसर पर संसदीय सचिव ने कहा कि विकास हमारा प्रथम उद्देश्य है, जिस सड़क से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा हो उसे भाजपा पिछले 15 वर्षों से बना नहीँ सकी. प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लोगों की समस्या को ध्यान में रखकर इसकी स्वीकृति दी है, जल्द ही अब यह सड़क बन कर आवागमन के लिए तैयार हो जायेगा। उन्होंने कहा कि जनता की सुविधा के लिए हम सड़क बनाने के साथ जनता का दिल जोड़ने के लिए काम करते है।

कुनकुरी गिनावहार मार्ग का उन्नयन कार्य कार्य शुभारंभ अवसर पर जनपद अध्यक्ष श्रीमती अंजना मिंज, डीडीसी श्रीमती अनिता सिंह, सरपंच प्रदीप लकड़ा,जिला कांग्रेस मनोज सागर वादव, ब्लॉक अध्यक्ष एस. इलियास समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

संसदीय सचिव एवं विधायक यू डी मिंज़ ने गिनाबाहर नाकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. मैच के शुभारंभ के अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि फुटबाल मैच में खिलाड़ी खेल भावनाओं के साथ खेलें उन्होंने फुटबॉल आयोजन समिति को शुभकामनायें भी दी.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!