स्वयं की पत्नी के भागने का जिम्मेदार अपनी बहन को ठहराते हुए वाद-विवाद झगड़ा बढ़ जाने के कारण गुस्से में टांगी से गर्दन में वार कर उतारा दिया मौत के घाट जाने पूरा मामला…..!

Advertisements
Advertisements

बहन की हत्या करने वाला आरोपी 48 घंटे के अंदर हुआ गिरफ्तार, चैतमा पुलिस ने की कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दिनांक 29 मई 2022 को प्रार्थिया बसंती बाई पिता मंगलू राम पांडे निवासी लाल मिट्टी पारा तेलसरा चौकी चैतमा ने मौके पर चैतमा पुलिस के समक्ष प्रथम सूचना पत्र दर्ज कराई कि इसकी बहन गीता पंडो की लड़की निर्मला दोपहर करीब 2:00 बजे घर आकर बताई की मां को मामा चैतराम टांगी से मारपीट कर रहा है. सूचना पर बसंती बाई मृतिका गीता बाई पंडों के घर जाकर देखी जो मृतिका गीताबाई के गले में टांगी गड़ा हुआ था तथा जमीन पर चित अवस्था में पड़ी हुई थी तथा मृतिका का भाई आरोपी चैतराम को मृतिका के घर से निकल कर भागते हुए देखी.

प्रार्थिया की रिपोर्ट पर तत्काल प्रथम सूचना पत्र दर्ज कर मामले की गंभीरता को देखते हुए हालात वरिष्ठ अधिकारीगण पुलिस अधीक्षक भोज राम पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी ईश्वर त्रिवेदी को घटना अवगत करा कर एवं दिशा-निर्देश प्राप्त कर पाली थाना प्रभारी अनिल पटेल एवं चैतमा चौकी प्रभारी नारायण प्रसाद लहरें के द्वारा मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए लगातार आरोपी की पतासाजी की जा रही थी.

जो आज दिनांक 31 मई  22 को आरोपी चेतराम का पता चलने पर पाली से आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ पर घटना दिनांक को आरोपी चैतराम के द्वारा स्वयं की पत्नी का भागने का जिम्मेवार अपनी बहन मृतिका निर्मला को ठहराते हुए वाद-विवाद झगड़ा बढ़ जाने के कारण गुस्से में टांगी से गर्दन में वार कर मृत्यु कारित कर देने की बात स्वीकार करने तथा विवेचना एवं पूछताछ पर आरोपी के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाए जाने से आरोपी चैतराम निवासी लाल मिट्टी पारा तेलसरा को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया. इस प्रकरण की समस्त कार्यवाही में थाना प्रभारी पाली निरीक्षक अनिल पटेल, चौकी प्रभारी चेतना निरीक्षक नारायण प्रसाद लहरें, सहायक उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम उनके आरक्षक निरंजन और प्रवचन चमार सिंह राय नरेश यादव आदि का महत्वपूर्ण भूमिका का योगदान रहा.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!